प्रकाश राज ने PM Modi के लॉकडाउन फैसले पर किया ट्वीट, बोले- पैसा आपका है, लेकिन...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बयान पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि चलो सच्चाई स्वीकार करते हैं.

प्रकाश राज ने PM Modi के लॉकडाउन फैसले पर किया ट्वीट, बोले- पैसा आपका है, लेकिन...

पीएम मोदी (PM Modi) के बयान पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने पीएम मोदी के बयान को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि आपके पास पैसा है लेकिन...
  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकारों ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन लगाने की पीएम मोदी (PM Modi) की घोषणा पर जमकर ट्वीट किया. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि चलो सच्चाई स्वीकार करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम इसके लिए तैयार नहीं थे, हमें किसी भी बात की जानकारी नहीं थी. प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला किया. 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी (PM Modi) के फैसले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "चलो स्वीकार करें. हम तैयार नहीं थे, हमें जानकारी भी नहीं थी. सभी संसाधन महत्वपूर्ण और आवश्यक हैं. पैसा आपका है, लेकिन संसाधन समाज के हैं. कृपया साझा करें. कृपया कठिन समय में इसका अच्छे से उपयोग करें. चलिए साथ में जीते हैं." बता दें कि बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपने विचारों को लेकर हमेशा सतर्क रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ प्रकाश राज समसामयिक मुद्दों के लिए भी जाने जाते हैं. 

बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित भारत में लोगों की संख्या अब तक 562 से भी ज्यादा हो चुकी है. जबकि मृतकों की संख्या कम 11 है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं.  
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com