प्रकाश राज का औरंगाबाद में हुई दुर्घटना पर आया रिएक्शन, बोले- कम से कम अब तो हम अपने दोषपूर्ण सिस्टम...

औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में आज शुक्रवार सुबह 15 प्रवासी मजदूरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन आया है.

प्रकाश राज का औरंगाबाद में हुई दुर्घटना पर आया रिएक्शन, बोले- कम से कम अब तो हम अपने दोषपूर्ण सिस्टम...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का औरंगाबाद में हुए हादसे पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • औरंगाबाद में हुई घटना पर आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में शुक्रवार सुबह 15 प्रवासी मजदूरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है. प्रकाश राज का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पर वायरल हो रहा है. समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) इस ट्वीट में इस दर्दनाक घटना को लेकर अपना दुख जता रहे हैं और साथ ही इसे दिल दहला देने वाला कह रहे हैं. 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर किया है. जिसमें मजदूरों द्वारा बनाई गईं रोटियां रेल पर पटरी पर बिखरी पड़ी नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  "आह! दिल दहला देने वाला. हमने उन्हें छोड़ दिया... हमने उन्हें छोड़ दिया. इसके लिए हम सभी जिम्मेदार हैं. तो हम कम से कम अपने दोषपूर्ण सिस्टम को हम देख सकते हैं."


बता दें कि 21 मजदूरों का एक समूह महाराष्ट्र (Maharashtra) से अपने घर मध्य प्रदेश जाने के लिए निकला था. वह लोग रेलवे ट्रैक के सहारे घर लौट रहे थे. भारतीय रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया है कि मालगाड़ी के लोको पायलट ने ट्रेन को रोकने की काफी कोशिश की थी, अन्ततः मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गए. यह हादसा आज सुबह सवा पांच बजे हुआ है. 21 में से 16 मजदूर थकान की वजह से रेल की पटरी पर ही लेट गए थे. जिसके बाद वह ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसे में घायल हुए मजदूरों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com