प्रकाश राज ने किसान आंदोलन के बीच किया ट्वीट, बोले- एक नागरिक के तौर पर हमें उनके साथ...

किसानों के समर्थन में ही बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रकाश राज ने किसान आंदोलन के बीच किया ट्वीट, बोले- एक नागरिक के तौर पर हमें उनके साथ...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसानों के साथ खड़े होने को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि एक नागरिक के तौर पर हमें...
  • किसानों को लेकर प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

किसान लगातार केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरोध में लगे हुए हैं. दिल्ली और उससे सटे क्षेत्रों में किसानों का प्रदर्शन भी जारी है. वहीं, बॉलीवुड और पंजाबी कलाकार भी लगातार ट्वीट कर किसानों का समर्थन कर रहे हैं. किसानों के समर्थन में ही बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट प्रकाश राज ने कहा कि किसानों की भलाई हमारी सबसे पहली चिंता होनी चाहिए. इसके साथ ही प्रकाश राज ने कहा कि एक नागरिक के तौर पर हमें किसानों के साथ खड़ा होना चाहिए.

किसानों को लेकर किया गया प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारी राजनीतिक संबद्धताओं के बावजूद, एक नागरिक के तौर पर हमें अपने किसानों के साथ खड़ा होना चाहिए. वह सुने जाने के लायक हैं. उनकी भलाई हमारी सबसे पहली चिंता होनी चाहिए." बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज ने किसानों के समर्थन में कई ट्वीट किये, जिसने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म केजीएफ में नजर आने वाले हैं. वहीं, किसानों के मुद्दों की बात करें तो जहां एक तरफ उनका प्रदर्शन जारी है तो वहीं दूसरी और किसान संगठनों के साथ चर्चा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर अहम बैठक हुई. इस बात की जानकारी सूत्रों ने दी. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहे.