'मनफोडगंज की बिन्नी' से प्रणति राय प्रकाश और बिन्नी बाजपेयी का क्या है कनेक्शन ?

प्रणति राय (Pranati Rai) प्रकाश वेब सीरीज़ "मनफोडगंज की बिन्नी" में नज़र आने वाली है ,जिसका हिस्सा बनकर वे काफी खुश हैं.

'मनफोडगंज की बिन्नी' से प्रणति राय प्रकाश और बिन्नी बाजपेयी का क्या है कनेक्शन ?

'मनफोड़गंज की बिन्नी' में नजर आने वाली हैं प्रणति राय (Pranati Rai)

खास बातें

  • 'मनफोड़गंज की बिन्नी' में नजर आने वाली प्रणति राय
  • वेबसीरीज का हिस्सा बनकर खुश नजर आ रही हैं प्रणति राय
  • 21 साल की लड़की की भूमिका निभाती दिखाई देंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रणति राय (Pranati Rai) प्रकाश वेब सीरीज़ "मनफोडगंज की बिन्नी" में नज़र आने वाली है ,जिसका हिस्सा बनकर वे काफी खुश हैं. "मनफोडगंज की बिन्नी" की कहानी एक युवा लड़की की है जो पारंपरिक मूल्यों के साथ रहते हुए अपने सपनों को साकार करने का प्रयास करती है. प्रणति यानि बिन्नी एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में नज़र आने वाली है,  जो कि अपने बड़े-बड़े सपनो को साकार करने की कोशिश में लगी रहती है. बिन्नी का किरदार चुलबुला और बहुत ही मासूम है लेकिन उनका एक अलग ही देसी रौला है.

प्रणति राय (Pranati Rai) कहती "मैं एक 21 साल की लड़की की भूमिका में हूं, जो कि सामाजिक परंपरा को महत्व देती है. लेकिन इसके लिए वह किसी तरह के बंधन में बंधी नहीं है." उन्होंने आगे बताया, "इस किरदार में मैं एक मॉर्डन लड़की होने के साथ दिल से अभी भी जमीन से जुड़ी हुई हूं. सुनती हूं सबकी, लेकिन करती हूँ अपने मन की. कुल मिलाकर यह किरदार वास्तव में अपने निर्णय खुद लेने की क्षमता रखता है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मनफोडगंज की बिन्नी" में प्रणति राय (Pranati Rai) के साथ अनुराग सिन्हा, अरु कृष्णक, अभिनव आनंद, समर वर्मी, अलका कौशल, अतुल श्रीवास्तव, कृतिका, फहमान खान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. यह शो अमितोष नागपाल द्वारा लिखा गया है और विकास चंद्र ने इसको डायरेक्ट किया है. इसके अलावा प्रणति राय प्रकाश 'फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज' में भी मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. इसके साथ ही इम्तिआज़ अली की फिल्म 'लव आजकल 2 ' में भी उन्होंने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. 'फोर मोर शॉट्स 2' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शहर की ग्लैमरस लड़कियां या फिर कस्बे की बिन्नी, दर्शकों के दिलों में कौन जगह बनाएगा?