स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' के सीन पर भड़के प्रसून जोशी, यूं लगाई फटकार

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की वेब सीरीज 'रसभरी' (Rashbhari) के एक सीन पर प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने कड़ी आपत्ति जताई है.

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' के सीन पर भड़के प्रसून जोशी, यूं लगाई फटकार

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की वेब सीरीज को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार वो अपने एक वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'रसभरी' (Rashbhari) को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है. लेकिन रिलीज के साथ ही इस पर विवाद भी शुरू हो गया है. पटकथा लेखक और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने भी इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने टइस संबंध में एक ट्वीट किया, जिसपर स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन दिया है.

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने अपने ट्वीट में लिखा: "वेब सीरीज रसभरी (Rashbhari) का गैरजिम्मेदाराना कंटेंट देखकर दुखी हूं, जिसमें एक छोटी-सी बच्ची को नशे में धुत लोगों के सामने भड़काऊ डांस करते हुए दिखाया गया है. रचनाकार और दर्शकों को गंभीरता से इस पर सोचना होगा कि यह फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन है या फ्रीडम ऑफ एक्सप्लॉयटेशन है? मनोरंजन की इस विकट इच्छा के लिए हमें बच्चों को बख्श देना चाहिए." 

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi)  की इस शिकायत पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा: "आदर सहित सर, शायद आप सीन को गलत समझ रहे हैं. जैसा वर्णन किया गया है, सीन उसका उलटा है. बच्ची अपनी मर्जी से नाच रही है. पिता देखकर झेंप जाता है और शर्मिंदा होता है. नाच उत्तेजक नहीं है. बच्ची बस नाच रही है. वो नहीं जानती समाज उसे भी एक खास नजर से देखेगा. सीन यही दिखाता है." स्वरा भास्कर ने इस तरह उन्हें जवाब दिया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इससे पहले रसभरी' (Rashbhari) का ट्रेलर शेयर कर लिखा था: "दोस्तों! रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता. आजमा के देखें." बता दें कि स्वरा भास्कर को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.