'प्रस्थानम' एक्टर सत्यजीत दुबे की मम्मी को हुआ कोरोना, बहन के साथ क्वारंटीन हुए एक्टर

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के ऑनस्क्रीन बेटे सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मम्मी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं. इसे लेकर एक्टर और उनकी बहन सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं.

'प्रस्थानम' एक्टर सत्यजीत दुबे की मम्मी को हुआ कोरोना, बहन के साथ क्वारंटीन हुए एक्टर

सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मम्मी कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • सत्यजीत दुबे की मम्मी कोरोना पॉजिटिव
  • बहन के साथ क्वारंटीन हुए सत्यजीत दुबे
  • एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के ऑनस्क्रीन बेटे सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मम्मी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं. इसे लेकर एक्टर और उनकी बहन सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद सत्यजीत दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. सत्यजीत ने बताया कि उनकी मां बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी थीं. उन्हें गंभीर माइग्रेन, तेज बुखार और शरीर में दर्द था, जिसके बाद उनकी जांच की गई थी.

सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मम्मी की तबियत से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा, "उन्हें नानावती अस्पताल में एक आइसोलेशन वार्ड में निगरानी में रखा गया है और मुझे यकीन है कि वह बेहतर और मजबूत होकर निकलेंगी. मैं और मेरी बहन अपने घर में आइसोलेशन में हैं, लेकिन अब तक कोई लक्षण नहीं है. मैं ख्याल रखने वाले अपने सभी बेहतरीन दोस्तों, सहानुभूति रखने वाले पड़ोसियों, बीएमसी, बहादुर कोरोना योद्धाओं और अद्भुत डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उनके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने अपनी पोस्ट में आगे बताया, "मुझे लोकल पुलिस स्टेशन से कॉल आई थी, जिसमें उन्होंने कहा 'मैं राजन कुंदुर्कर बोल रहा हूं, आप लोग टेंशन मत लो, कुछ भी मांगता है, मेरा नंबर सेव कर लो आप, कॉल करो हम लेकर देंगे आपको. राशन भरा है ना? बेझिझक फोन करो आप.' मैंने उनका धन्यवाद किया तो उन्होंने कहा कि अरे साहब, क्या थैंक्यू? हम समझते हैं, हमारा काम कर रहे हैं, आप ध्यान रखिए." बता दें कि सत्यजीत दुबे ने हाल ही में संजय दत्त अभिनीत फिल्म "प्रस्थानम" में अभिनय किया था. इस फिल्म में उनके साथ अली फजल और मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.