एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी प्रेमिका के साथ की सगाई, देखें Photo

एक्टर प्रतीक बब्बर और उनकी लेखिका-निर्देशक प्रेमिका, सान्या सागर ने सगाई कर ली है. दोनों पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे.

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी प्रेमिका के साथ की सगाई, देखें Photo

खास बातें

  • एक्टर प्रतीक बब्बर ने की सगाई
  • अपनी गर्लफ्रेंड से की इंगेजमेंट
  • राज बब्बर के बेटे हैं प्रतीक बब्बर
नई दिल्ली:

एक्टर प्रतीक बब्बर और उनकी लेखिका-निर्देशक प्रेमिका, सान्या सागर ने सगाई कर ली है. दोनों पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे और उन्होंने लखनऊ में सान्यास फॉर्महाउस में आयोजित एक समारोह में सगाई कर ली. रोका कार्यक्रम में वर-वधु दोनों पक्षों के परिवार के करीबी सदस्यों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में प्रतीक के पिता राज बब्बर उनकी मौसी (दिवंगत स्मिता पाटिल की बहन) और सान्या के माता-पिता कार्यक्रम में मौजूद थे.

प्रतीक बब्बर ने बताया, तेरह साल की उम्र में पहली बार पड़ा ड्रग से वास्ता

प्रतीक ने बयान जारी कर अपनी सगाई की खबर साझा की. उन्होंने बताया, जब से वह मेरी जिंदगी में आयी हैं मैं एक बहुत ही सुरक्षित व्यक्ति हो गया हूं. वास्तव में मैंने दिसंबर में गोवा में टाइम आउट 72 संगीत कार्यक्रम में सान्या से सामने धुटने टेक कर प्रेम का इजहार किया था और किसी को भी इसके बारे में जानकारी नहीं थी, यहां तक कि उसके माता-पिता को भी नहीं. 
 

 

A post shared by Prateik Babbar (@_prat) on



स्मिता पाटिल को अपने से बेहतरीन एक्ट्रेस मानती हैं रेखा

उन्होंने बताया, पिछले साल मेरे दादाजी का निधन हो गया, ऐसे में हम समारोह सादा रखना चाहते थे और इसलिए शादी अगले साल होगी. सगाई को अपने जीवन का सबसे खुशी का दिन करार देते हुये प्रतीक ने कहा कि सान्या उसके जीवन में काफी स्थिरता लेकर आयी है.

VIDEO: बाल ठाकरे मेमोरियल बनने में देरी से उद्धव खफा

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com