प्रेग्नेंट करीना कपूर की मां उनका रख रही हैं खास ख्याल, मालिश करते हुए फोटो हुई वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं, और इन दिनों वह काम के साथ- साथ अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं.

प्रेग्नेंट करीना कपूर की मां उनका रख रही हैं खास ख्याल, मालिश करते हुए फोटो हुई वायरल

प्रेग्नेंट करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मां उनका रख रही हैं खास ख्याल

खास बातें

  • करीना का मां बबीता रख रही हैं खास ख्याल
  • करीना और बबीता की फोटो हुई वायरल
  • जल्द ही दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं करीना
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और इन दिनों वह काम के साथ- साथ अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाम बिता रही हैं. इन दिनों करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी मां बबीता कपूर, करीना कपूर के सिर का मालिश कर रही हैं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा- मां के हाथ की मालिश.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना (Kareena Kapoor) काफ्तान पहने हुए सोफे पर रिलैक्स बैठी हैं और उनकी मां उनका सिर दबा रही हैं. इस वायरल फोटो में करीना का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है. वहीं करीना कपूर की मां बबीता कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है. 

वायरल हो रही फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की प्रेग्नेंसी की खुशी देखने लायक है. इस फोटो पर फैंस के साथ- साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाया है वहीं मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा... दोनों बहुत प्यारे हैं. इस फोटो पर करीना की कजन सिस्टर रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाया है. 

Newsbeep

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म करके दिल्ली से मुंबई वापस आईं हैं. फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NDTV Sehat-Wehat: Doctor से जानें हड्डियां मजबूत करने के उपाय | Ways to Build Healthy Bones