NDTV Khabar

प्रेग्नेंट Sameera Reddy का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- हर कोई करीना कपूर नहीं...

Sameera Reddy: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जो प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के शरीर को लेकर तंज कसते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेग्नेंट Sameera Reddy का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- हर कोई करीना कपूर नहीं...

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का ट्रोलर्स को करारा जवाब

खास बातें

  1. समीरा रेड्डी ने बॉडी शेमिंग करने वालों को दिया करारा जवाब
  2. बोलीं- सब कोई करीना कपूर नहीं हो सकता
  3. दूसरी बार मां बनने वाली हैं समीरा रेड्डी
नई दिल्ली:

Sameera Reddy: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जो प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के शरीर को लेकर तंज कसते हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने कहा, "मैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तरह नहीं हूं जो प्रेग्नेंसी के बाद एकदम से हॉट फिगर के साथ वापस आ जाऊं. मैं ऐसा नहीं कर सकती मुझे समय लगेगा." समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) और उनके बिजनेसमैन पति अक्षय वर्दे (Akshai Varde) के पहले बच्चे का जन्म साल 2015 में हुआ था. उन्होंने अपने बच्चे का नाम हंस रखा था. 

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से की शिकायत, 'तू तो वीडियो बनाके कर देगी वायरल'- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on


 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali) का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था. तैमूर अली खान के जन्म के कुछ हफ्तों बाद ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) को रेगुलर जिम जाते देखा गया था.  करीना कपूर फिट होकर वापस फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के सेट पर पहुंची थीं. करीना कपूर को ट्रोलर्स ने यह कहकर ट्रोल किया था कि वापस काम पर लौटकर वो अपनी मां होने का फर्ज पूरा नहीं कर रही हैं. इस संबंध में करीना कपूर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा था, "महिलाओं को अपने हिसाब से जीना चाहिए. उन्हें बिना किसी डर के विश्वास के साथ जीना चाहिए. जीवन जीने का यही मेरा मंत्र है."

Kalank Teaser: आलिया का जलवा, संजय-माधुरी का सस्पेंस, सांड़ को धूल चटाते दिखे वरुण धवन- देखें Video

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा था, मैं चाहती थी कि इस फिल्म में रिया कपूर मेरी जगह काम करे, लेकिन सैफ अली खान ने मुझे वापस शेप में लौटकर काम करने के लिए मोटिवेट किया. वहीं समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैंने पहली प्रेग्नेंसी के बाद भी शेप में आने के लिए समय लिया था. उन्होंने कहा कि मैं इस बार पहली प्रेग्नेसी से ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement