दुबई के होटल के गेट पर प्रीति जिंटा के साथ हुआ कुछ ऐसा, कहा- STAR WAR की तरह...देखें VIDEO

दुबई (Dubai) के होटल पहुंचते हुए प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ हुआ कुछ ऐसा. प्रीति ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- स्टार वार की याद आ गई.

दुबई के होटल के गेट पर प्रीति जिंटा के साथ हुआ कुछ ऐसा, कहा- STAR WAR की तरह...देखें VIDEO

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल
  • दुबई के होटल के गेट पर प्रीति जिंटा के साथ हुआ कुछ ऐसा.. देखें Video
  • IPL के लिए प्रीति जिंटा पहुंची दुबई वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही फिल्मों और भारत से दूर हैं लेकिन विदेश में रहने के बावजूद वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. प्रीति अपनी लाइफस्टाइल और डेली लाइफ से अवगत कराने के लिए अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दुबई के होटल के गेट पर खड़ी नजर आ रही हैं. उसके बाद जैसे ही गेट से होटल के अंदर घुसने की कोशिश करती है वैसे ही उनके पूरे शरीर को सैनेटाइज किया जाता है. इसके बाद प्रीति होटल के अंदर आती है. प्रीति ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- होटल पहुंचने के बाद मेरे साथ सबसे मजेदार चीज यह हुई कि मैं जैसे ही होटल के गेट के पास पहुंची वह सैनेटाइज करने वाला स्प्रे था जिसे मुझे पूरी तरह से सैनेटाइज किया गया. यह वाक्या ने मुझे स्टार वार्स की याद दिला दी. इस चक्कर में फ्लाइट की थकान भूल गई.

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

Newsbeep

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इस वीडियो को 8 लाख 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट आर लाइक्स आ चुके हैं.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम आपका जवाब नहीं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा शानदार मैम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.