प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब Video हो गया वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक गाय से उसके खाने के बारे में पूछ रही हैं

प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब Video हो गया वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रीति जिंटा कुंभ मेले में पहुंची थीं
  • इस वीडियो में वो गाय से पूछती हैं कि आप क्या खाते हो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचीं, जहां उन्होंने गंगा सफाई (Ganga Clean) को लेकर लोगों को एक अनोखा मैसेज दिया. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक गाय की डमी के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गंगा सफाई (Ganga Clean) का मैसेज देते हुए प्रीति जिंटा (Preity Zinta) गाय की डमी से पूछती हैं कि आप क्या खाते हो. इस पर गाय की डमी से प्लास्टिक का थैला गिरता. प्रीति जिंटा यह देखकर कहती हैं कि गंगा में लोग बहुत प्लास्टिक फेंकते हैं, इसे रोकना जरूरी है.

जैकलीन फर्नांडिस ने बनाया ऐसा चेहरा, बार-बार देखा जा रहा है Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, "राम तेरी गंगा मैली हो गई. प्रयागराज कुंभ मेले में मेरा आखिरी दिन. हमने यह वीडियो बनाया है, हमें यह आशा है कि गंगा सफाई अभियान में लोगों को यह वीडियो प्रेरित करेगा." इस वीडियो में  प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ साधु और कुछ विदेशी मेहमान भी दिख रहे हैं. प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.  वह अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पार्क में यूं किया योगा, Video हो गया वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट (Bhaiaji Superhit)' मे सन्नी देओल (Sunny Deol) के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में सनी देओल ने 'डॉन भैयाजी' की भूमिका निभाई थीं सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल आएंगी भी नजर आई थीं. प्रीति जिंटा अब फिल्मों में उतनी सक्रिय नहीं हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...