NDTV Khabar

प्रीति जिंटा को IPL में मिली ऐसी खुशी लगीं झूमकर नाचने, खिलाड़ियों संग Video हुआ वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की आईपीएल (IPL) टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने सोमवार को नजदीकी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 14 रन से हरा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रीति जिंटा को  IPL में मिली ऐसी खुशी लगीं झूमकर नाचने, खिलाड़ियों संग Video हुआ वायरल

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी सैम करन और प्रीति जिंटा

खास बातें

  1. पंजाब किंग्स इलेवन ने जीता मैच
  2. प्रीति जिंटा को हुई इतनी खुशी
  3. झूमकर नाचने लगी
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की आईपीएल (IPL) टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने सोमवार को नजदीकी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 14 रन से हरा दिया. इस जीत के हीरो ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन रहे. मैच जीतने के बाद प्रिति जिंटा काफी खुशी दिखाई दीं. मैच खत्म होने के बाद जब सैम करन से प्रीति जिंटा मिली तो पहले उनके साथ भांगड़ा करने लगीं और फिर गले लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दी. किंग्स इलेवन पंजाब ने 12वें सीजन में 4 में से 3 मैचों में जीत हासिल कर ली है. अब टीम प्वाइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे पोजिशन पर आ गई है.

अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में दिखे आलोक नाथ तो Twitter पर यूं निकला गुस्सा


प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक कोई भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है. टीम की ओनर प्रीति का मिजाज हर साल कुछ ऐसे ही देखने को मिलता है. जब भी आईपीएल शुरू होता है तो प्रीति जिंटा स्टैंड में काफी जोश-खरोश के साथ दिखाई देती हैं. 

आम्रपाली दुबे को बोला 'मोटू' तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं दिया जवाब...देखें Video

टिप्पणियां

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट (Bhaiaji Superhit)' में सन्नी देओल (Sunny Deol) के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में सनी देओल ने 'डॉन भैयाजी' की भूमिका निभाई थीं सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल आएंगी भी नजर आई थीं. प्रीति जिंटा अब फिल्मों में उतनी सक्रिय नहीं हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement