प्रीति जिंटा का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मम्मी के सिर पर मालिश करती नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का यह थ्रैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रीति जिंटा का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मम्मी के सिर पर मालिश करती नजर आईं एक्ट्रेस

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी फार्मिंग वीडियो तो कभी फिटनेस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के थ्रोबैक वीडियो भी खूब ध्यान खींचते हैं. ऐसा ही उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मम्मी की चंपी करती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Video) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

कृष्णा श्राफ दुबई में मना रही हैं छुट्टियां, पूल में यूं चिल करती आईं नजर... देखें Photos

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति जीन गुडइनफ के बाल काटती नजर आई थीं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर कैलीफॉर्निया में हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर की खेती दिखाती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा के वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके घर में पौधे नींबू से लदे हुए हैं. 

नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फैन्स को किया कंफ्यूज, पोस्ट में दी नए सॉन्ग की जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.