प्रीति जिंटा बर्फ में पति के साथ खेलती आईं नजर, सिर पर दे मारा बर्फ का गोला- देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही अपने देश से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

प्रीति जिंटा बर्फ में पति के साथ खेलती आईं नजर, सिर पर दे मारा बर्फ का गोला- देखें Video

प्रीति जिंटा और उनके पति का देखिए क्यूट सा वीडियो

खास बातें

  • प्रीति जिंटा का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • प्रीति जिंटा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • प्रीति जिंटा बर्फ के बीच मस्ती करती आईं नजर
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही अपने देश से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पति जीन गुडइनफ के साथ एक क्यूट सा वीडियो इंस्टाग्राम से शेयर किया है. प्रीति का यह वीडियो बेहद क्यूट है और फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इसे अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा- ''कभी- कभी आपको फ्लो के साथ जाकर स्नो के साथ खेलना पड़ता है''. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का यह वीडियो काफी क्यूट है इसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. और सबसे खास है उनके पति के साथ उनका मजाकिया अंदाज जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में प्रीति जिंटा अपने हाथ में स्नो लेकर अपने पति के कंधे पर डाल देती है. प्रीति का इस तरह से अपने पति को छेड़ना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में आईपीएल खत्म होने के बाद दुबई से अपने पति के पास कैलिफोर्निया लौट आईं है. दिवाली पर उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसे काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.