NDTV Khabar

प्रीति जिंटा ने अपने हाथ से मोर को खिलाए दाने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. छत पर पहुंचे एक मोर को प्रीति बैठकर दाने खिलाते हुए दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रीति जिंटा ने अपने हाथ से मोर को खिलाए दाने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मोर को दाने खिलाते हुए प्रिति जिंटा

खास बातें

  1. प्रिति जिंटा ने मोर को खिलाए दाने
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  3. किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. छत पर पहुंचे एक मोर को प्रीति बैठकर दाने खिलाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने इतनी आसानी से मोर को दाने को खिलाये ऐसा लगा मानों उनके लिए यह बाएं हाथ का खेल हो. लोगों को यह वीडियो का काफी पसंद आ रहा है. लगभग 4 लाख से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो पर उनके फैन्स ने भी इस करतब की वाहवाही की. फिलहाल प्रीति इस वक्त आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की को-ओनर भी हैं. इस बार उनकी टीम में कई बदलाव हुए हैं. 

पति परमेश्वर के साथ ये कहां घूम रहीं हैं प्रीति जिंटा, देखें Photo

प्रिति जिंटा की टीम किंग्स इलनेव पंजाब का नया कप्तान आर अश्विन को चुना गया है. क्रिस गेल और युवराज सिंह जैसे बड़े प्लेयर भी इस टीम में हैं. इसके अलावा प्रीति ने अमेरिका के रहने वाले जीन गुडइनफ से साल 2016 के शुरुआत में शादी की थी, जोकि उनसे 10 साल छोटे भी हैं. 29 फरवरी को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. इसके बाद मई 2016 में मुंबई में इनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया था.

देखें वीडियो-
 

A post shared by F I L M Y(@filmykeeda123) on


शाहरुख खान की टीम के समर्थन में प्रीति जिंटा ने दिया यह संदेश, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

टिप्पणियां
 एक इंटरव्यू में प्रीति ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं करने का फैसला कर लिया था हालांकि उनके पति जीन गुडइनफ ने उन्हें फिल्मों में वापसी के लिए प्रोत्साहित किया. प्रीति की अगली फिल्म नीरज पाठक के निर्देशन में बन रही 'भैयाजी सुपरहिट' होगी जिसमें सनी देओल उनके साथ नजर आएंगे.

VIDEO: प्रीति जिंटा व नेस वाडिया से जुड़ा मामला

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement