प्रीति जिंटा को फैन्स से मिला गिफ्ट, तो बदले में कुछ ऐसे किया फ्लाइंग KISS... देखें वीडियो

आईपीएल का सीजन आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स इलेवन की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी लाइमलाइट में आ जाती हैं.

प्रीति जिंटा को फैन्स से मिला गिफ्ट, तो बदले में कुछ ऐसे किया फ्लाइंग KISS... देखें वीडियो

प्रीति जिंटा

खास बातें

  • फैन्स ने स्टेडियम से दिया गिफ्ट
  • प्रीति जिंटा ने ऐसे किया थैक्यू
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

आईपीएल का सीजन आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स इलेवन की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी लाइमलाइट में आ जाती हैं. हालांकि आईपीएल के 11वें सीजन में भी उनकी टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि क्राउड में भी लोग उनके लिए गिफ्ट लेकर आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम में मौजूद भीड़ में से एक फैन ने प्रीति जिंटा को गिफ्ट लेने के लिए रिक्वेस्ट किया. ग्राउंड से ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस आते वक्त प्रीति जिंटा से एक फैन ने उन्हें गिफ्ट लेने के लिए अनुरोध किया. 

किंग्‍स इलेवन की सह मालिक प्रीति जिंटा मीडिया पर बरसीं, सहवाग से बहस के मामले में यह बोलीं..
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


इस पर प्रीति ने पहले तो उनकी बात सुनी और फिर गिफ्ट लिया और रिटर्न गिफ्ट में अपने फैन को फ्लाइंग किस देकर थैंक्यू कहा. इस दौरान आस-पास मौजूद दर्शकों को प्रीति की यह सादगी काफी पसंद आई. बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले प्रीति जिंटा स्टेडियम में मौजूद अपने फैन्स को पंजाब किंग्स इलेवन की टी-शर्ट भी बांट चुकी हैं. लोगों में भी प्रीति के प्रति काफी सम्मान है और वह ग्राउंड पर काफी एक्टिव रहती हैं. जब भी आईपीएल का सीजन शुरू हो जाता है सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. 

प्रीति जिंटा ने अपने हाथ से मोर को खिलाए दाने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि प्रीति जिंटा अब बॉलीवुड में एक्टिव एक्ट्रेस नहीं हैं और फिलहाल अभी फिल्में न करने का फैसला लिया है. साल 2000 के बाद आई फिल्मों में प्रीति जिंटा का क्रेज का काफी देखने को मिला. प्रीति ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

VIDEO: जेल में बंद सलमान से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com