प्रीति जिंटा के घर में उगे नींबू के गुच्छे, Video शेयर कर बोलीं- यह शिकंजी और नींबू का अचार बनाने का समय है...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर की खेती दिखाती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा के वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके घर में पौधे नींबू से लदे हुए हैं.

प्रीति जिंटा के घर में उगे नींबू के गुच्छे, Video शेयर कर बोलीं- यह शिकंजी और नींबू का अचार बनाने का समय है...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने घर में उगाये नींबू

खास बातें

  • प्रीति जिंटा के घर में उगे बड़े बड़े नींबू
  • नींबू तोड़ते हुए बोलीं- ये अचार और शिकंजी बनाने का समय है
  • प्रीति जिंटा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा इन दिनों अपने घर कैलीफॉर्निया में हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर की खेती दिखाती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा के वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके घर में पौधे नींबू से लदे हुए हैं. इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने घर में उगे नींबुओं का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "घर की खेती की तरफ वापसी. मुझे बागवानी की तरफ लौटना और प्रकृति के साथ प्यार करना पसंद है. यह मेरा सकारात्मक रहने का तरीका है, जीवन की सरल चीजों की सराहना करना और पृथ्वी के साथ जुड़े रहना, क्योंकि जब जिंदगी आपको नींबू दे तो यह शिकंजी और नींबू का अचार बनाने का समय है. मैं जानती हूं कि कौन इस सब चीजों को देखकर गर्व महसूस करेगा, क्योंकि उन्होंने ही मुझे बागवानी करने के लिए प्रेरित किया. मां आपका धन्यवाद, आपको मेरा ढेर सारा प्यार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रीति जिंटा इससे पहले भी अपनी बागवानी के कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं. बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं. प्रीति और जीन की शादी 2016 में हुई थीं. 45 वर्षीया प्रीति जिंटा ने 1998 में 'दिल से...' फिल्म से डेब्यू किया था, फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे जबकि फिल्म का डायरेक्शन मणिरत्नम ने किया था. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.