Preity Zinta ने 'संघर्ष' को याद करते हुए शेयर किया Video, बोलीं- मैं एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने 'संघर्ष' फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक अपराधी से प्यार कर बैठी थीं...

Preity Zinta ने 'संघर्ष' को याद करते हुए शेयर किया Video, बोलीं- मैं एक क्रिमिनल से प्यार कर बैठी थी...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने 'संघर्ष' (Sangharsh) फिल्म को किया याद

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने 'संघर्ष' को याद करते हुए शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक अपराधी से प्यार कर बैठी थी
  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़ी रहती हैं. प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फिल्म 'संघर्ष' (Sangharsh) को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि किसी फीमेल डायरेक्टर के साथ यह उनकी पहली फिल्म थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि मैं जब किसी अपराधी से प्यार कर बैठी थी. प्रीति जिंटा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने 'संघर्ष (1999)' फिल्म का एक सीन शेयर किया है, जिसमें वह अक्षय कुमार से कुछ साइन करवाती नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा ने संघर्ष को याद करते हुए लिखा, "आज संघर्ष को याद कर रही हूं. किसी फीमेल डायरेक्टर के साथ मेरी पहली फिल्म, जहां मैं एक अपराधी से प्यार कर बैठी थी, एक भयानक सीरियल किलर को पकड़ा था और एक पांव भी तुड़वा बैठी थी...सचमुच. अक्षय कुमार, आशुतोष राणा, सोनू निगम और तनुजा चंद्रा और फिल्म की सभी कास्ट और क्रू को इस अविस्मरणीय अनुभव के लिए धन्यवाद. रीत ओबेरॉय हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.