'दिल से' की शूटिंग के दौरान प्रीति जिंटा ने दिया था ऐसा पोज, एक्ट्रेस बोलीं- हाथी भी क्या सोच रहे होंगे...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हाथी भी सोच रहे होंगे कि मैं क्या कर रही हूं...

'दिल से' की शूटिंग के दौरान प्रीति जिंटा ने दिया था ऐसा पोज, एक्ट्रेस बोलीं- हाथी भी क्या सोच रहे होंगे...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फोटो वायरल

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • हाथियों के बीच खड़े होकर प्रीति जिंटा ने दिया पोज
  • प्रीति जिंटा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों भले ही भारत और बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) संग लॉस एंजेलिस में रह रही हैं. लेकिन अकसर अपनी फिल्मी सफर के पुराने दिनों को याद करते हुए फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फिल्म 'दिल से' की शूट के वक्त की थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथियों के बीच पोज दे रही हैं. वैसे तो प्रीति की यह फोटो पुरानी है लेकिन शेयर के बाद से फिर से वायरल हो रही है. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हाथी भी सोच रहे होंगे कि मैं क्या कर रही हूं. मैं सब कुछ @farahkhankunder के कहने पर कर रही थी. फराह ने मुझे कहा था कि एक अच्छी लड़की की तरह करो. यह 'दिल से' शूट की मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में सनी देओल संग दिखाई दी थीं. प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.