प्रीति जिंटा Mom के साथ पूल में चिल करती आईं नजर, बोलीं- मेरी मां...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं.मॉम के साथ उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

प्रीति जिंटा Mom के साथ पूल में चिल करती आईं नजर, बोलीं- मेरी मां...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने Mom के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर हैंडल से मां के साथ फोटो की शेयर
  • प्रीति जिंटा ने अपनी मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
  • प्रीति जिंटा ने लिखा- आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. प्रीति जिंटा ऐसे सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं,  सिर्फ इतना ही नहीं अपनी रूटीन लाइफ से फैंस को अवगत कराने के लिए आए दिन वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रीति जिंटा अपने वीडियो- तस्वीरों से अक्सर इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिर से अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से अपनी मम्मी के साथ बेहद प्यारी-सी फोटो शेयर की है.

Newsbeep

इस फोटो में दोनों प्रीति जिंटा अपनी मॉम के साथ पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. यही नहीं, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है वह है प्रीति की इस फोटो के साथ अपनी मां के लिए लिखा हुआ प्यारा-सा मैसेज. प्रीति ने लिखा, 'आप मेरी एक अच्छी सलाहकार हैं, थैरेपिस्ट हैं, आप मेंटर होने के साथ-साथ मेरी लाइफ कोच भी हैं. जो हमेशा मुझे मुसीबत का सामना डट कर करने के लिए कहती हैं. आपके अंदर सबकुछ हैं. आप मेरी मां हैं मैं बहुत खुश हूं कि आप मेरे साथ हैं जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.' प्रीति के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.