प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर फूटा दर्द, बोलीं- एक-दूसरे को लाइक तो करते हैं लेकिन...

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी तस्वीरों को शेयर करके यादें ताजा कर रही हैं.

प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर फूटा दर्द, बोलीं- एक-दूसरे को लाइक तो करते हैं लेकिन...

प्रीति जिंटा ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने शेयर किया फोटो
  • पुराने दिनों की ताजा की यादें
  • लिखी इमोशनल कर देने वाली बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी तस्वीरों को शेयर करके यादें ताजा कर रही हैं. प्रीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रीति जिंटा के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन रामपाल, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. इस फोटो को याद करते हुए उन्होंने अपने हैंगआउट करने की बात भी शेयर की. प्रीति ने इस तस्वीर के साथ अपना दर्द भी बयां किया है.

प्रीति जिंटा को फैन्स से मिला गिफ्ट, तो बदले में कुछ ऐसे किया फ्लाइंग KISS... देखें वीडियो
 

 

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on


प्रीति ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'ये उन दिनों की बात है जब सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था और हम सभी एक-दूसरे को लाइक करते थे. आज हम एक-दूसरे के कमेंट्स को लाइक करते हैं, लेकिन इस तरह के हैंगआउट करने के लिए मुश्किल से ही समय मिल पाता है.' इस कमेंट को पढ़ने के बाद साफ जाहिर होता है कि प्रीति जिंटा अब लोगों से मुलाकात नहीं कर पाती, जिस वजह से उन्हें यह शेयर करना पड़ा. तस्वीर में दिखने वाले सभी कलाकार बॉलीवुड के सुपरस्टार स्टार्स हो चुके हैं. अब सभी अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों में व्यस्त हैं. जिस वजह से अब प्रीति इसे काफी मिस कर रही हैं.

क्या मुंबई इंडियंस के बाहर जाने से खुश हैं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा है ये वीडियो

बता दें कि प्रीति जिंटा अब बॉलीवुड में एक्टिव एक्ट्रेस नहीं हैं और फिलहाल अभी फिल्में न करने का फैसला लिया है. साल 2000 के बाद आई फिल्मों में प्रीति जिंटा का क्रेज का काफी देखने को मिला. प्रीति ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com