प्रीति जिंटा ने COVID-19 टेस्ट का वीडियो शेयर किया तो मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने कहा- यह तरीका गलत है

प्रीति जिंटा अकसर COVID-19 टेस्ट करवाते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. ट्रेनर ने कमेंट किया यह गलत तरीका है.

प्रीति जिंटा ने COVID-19 टेस्ट का वीडियो शेयर किया तो मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने कहा- यह तरीका गलत है

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने COVID-19 टेस्ट का वीडियो शेयर किया

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने कोरोना टेस्ट करवाते हुए शेयर किया वीडियो
  • प्रीति जिंटा के वीडियो पर ट्रेनर ने कमेंट किया- यह सही तरीका नहीं है
  • प्रीति जिंटा आईपीएल को लेकर इन दिनों दुबई में है
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta), जो आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab)  की सह-मालिक हैं, और इन दिनों वह इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई में हैं. प्रीति आईपीएल का हिस्सा रहे और दूसरे लोगों की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए वह बायो बबल के नियमों का पालन कर रही है. ऐसा करते हुए, वह अक्सर COVID-19 टेस्ट करवाते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. मंगलवार के दिन प्रीति ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक मेडिकल स्टाफ मेंबर प्रीति का कोविड टेस्ट करती नजर आ रही हैं और कहती हैं कि प्रीति covid19 टेस्ट करवाने वाली सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं.

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के कोविट टेस्ट वीडियो पर इंस्टा फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि "आपका बहुत आसान था ... वहीं दूसरी तरफ सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर डीनन पांडे ने लिखती हैं "वह सही तरीका से टेस्ट नहीं कर रही है''. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि Covid Test करने का यह सही तरीका नहीं है''. 

Newsbeep

वीडियो में, प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को यह कहते हुए सुना जा सकता है "मुझे लगता है कि यह मेरा 20 वीं बार Covid Test है. और इसी के साथ मैं Covid Test की रानी बन गई हूं." प्रीति जिंटा ने बताया कि बायो बबल के अंदर रहना कैसा होता है. बायो बबल एक ऐसी दुनिया है, जहां आईपीएल से जुड़े सभी लोगों को एक पैरामीटर तक सीमित रहना है, और बाहरी दुनिया से कट-ऑफ रहना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


COVID-19 के समय में आईपीएल के खिलाड़ियों और इससे जुड़े सदस्यों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बायो बबल के नियम का पालन किया जा रहा है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने कल के मैच में दिल्ली कैपिटल को 5 विकेट से हराया. किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच 24 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है.