प्रीति जिंटा ने लगाई जंप, तो मुंह में डंडा लिए पीछे-पीछे भाग उनका डॉगी- देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पैट डॉग ब्रूनो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रीति जिंटा ने लगाई जंप, तो मुंह में डंडा लिए पीछे-पीछे भाग उनका डॉगी- देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में उनका पैट डॉग ब्रूनो भी आया नजर
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपने वीडियो से फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही हैं. प्रीति जिंटा इस वीडियो में अपने पैट डॉग ब्रूनो के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जंप करती हैं तभी उनके पीछ से ब्रूनो भी भागता हुआ आता है. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के नए अंदाज वाले वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर हमेशा की तरह फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पैट डॉग ब्रूनो को डंबल बनाकर एक्सरसाइज करती दिखी थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रूनो ने अपने मुंह में कपड़ा पकड़ा हुआ है, तो वहीं, प्रीति जिंटा उस कपड़े को डंबल की तरह खींच रही हैं और अपनी हैंड एक्सरसाइज कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स ने खूब नाराजगी जताई थी. प्रीति के वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा था, "तुम इसे टॉर्चर कर रही हो." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.