Preity Zinta ने क्यूट अंदाज में फैन्स को विश किया क्रिसमस, Video शेयर कर बोलीं- आने वाला साल अच्छा रहे

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने क्रिसमस (Christmas 2020) के मौके पर फैन्स को खास अंदाज में विश किया है...देखें Video

Preity Zinta ने क्यूट अंदाज में फैन्स को विश किया क्रिसमस, Video शेयर कर बोलीं- आने वाला साल अच्छा रहे

Preity Zinta ने क्यूट अंदाज में विश किया क्रिसमस

खास बातें

  • क्रिसमस के मौके पर प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो
  • प्रीति जिंटा का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • प्रीति जिंटा ने क्रिसमस पर फैन्स को दिया मैसेज,कहा-आने वाला साल अच्छा हो
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही भारत से दूर अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सभी फेस्टिवल को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए फैन्स के बीच वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने क्रिसमस (Christmas 2020) के मौके पर भी अपने फैन्स को बेहद क्यूट अंदाज में विश करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसपर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने प्यारे से मैसेज के साथ वीडियो शेयर किया है. प्रीति ने लिखा, "सभी को Merry क्रिसमस, विश्वास नहीं हो रहा है यह साल अब खत्म हो रहा है. यह बुरा समय बस खत्म हो जाए. बस यह कामना है कि यह साल पॉजिटिव हो और हर तरफ खुशियां फैले. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. आप सभी को ढेर सारा प्यार."
 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म भईया जी सुपरहिट में सनी देओल संग दिखाई दी थीं. प्रीति जिंटा (Preity  ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.