NDTV Khabar

हो जाइए तैयार, आने वाली है 'OMG: ओह माई गॉड' की सीक्वल फिल्म

निर्देशक उमेश शुक्ला साल 2012 की अपनी हिट कॉमेडी फिल्म ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं और उनकी टीम ने इस पर काम शुरू भी कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाइए तैयार, आने वाली है 'OMG: ओह माई गॉड' की सीक्वल फिल्म

परेश रावल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 2015 से चल रही OMG सीक्वल की तैयारी
  2. डायरेक्टर उमेश शुक्ला अभी बिजी
  3. कहा, अभी थोड़ा समय लगेगा
नई दिल्ली: निर्देशक उमेश शुक्ला साल 2012 की अपनी हिट कॉमेडी फिल्म ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं और उनकी टीम ने इस पर काम शुरू भी कर दिया है. एक गुजराती नाटक पर बनी ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ व्यंग्य कॉमेडी फिल्म थी. इसमें परेश रावल नास्तिक बने हैं जो भूकंप में अपनी दुकान नष्ट होने के बाद भगवान पर ही मुकदमा कर देते हैं. धर्म और अंधविश्वास के पहलुओं के साथ साथ हास्य का पुट लिए इस फिल्म में अक्षय कुमार ने आधुनिक दौर के भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. वर्ष 2015 से फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है.

इफ्फी में दिखाई जाएंगी 'पान सिंह तोमर', 'भाग मिल्खा भाग'...

इस बारे में पूछने पर उमेश ने बताया ‘हम इस पर काम तो कर रहे हैं लेकिन इसके पूरा होने में समय लगेगा. आयडिया दिलचस्प है लेकिन कहानी को आगे ले जाना कम चुनौतीपूर्ण नहीं है.’ उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने के लिए वह इसका सीक्वल नहीं बना रहे हैं. इसके अलावा उमेश एक अन्य पटकथा पर भी काम कर रहे हैं जिसमें संजय दत्त काम करेंगे. उन्होंने बताया ‘मैंने उन्हें ( संजय दत्त को ) इसके बारे में बहुत पहले बताया था. तब ... जब वह कुछ दिनों के लिए जेल से बाहर आए थे.’ 

'करण अर्जुन' लुक में दिखेंगे सलमान खान, 5 अलग अंदाज में आएंगे नजर

टिप्पणियां
उमेश ने कहा ‘पटकथा तैयार है लेकिन अब तक मैं इस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं ‘102 नॉट आउट ’ पर काम कर रहा था. एक बार यह फिल्म रिलीज हो जाए तब मैं अपने लेखकों के साथ बैठ कर तय करूंगा कि अब आगे क्या करना है.’ ‘‘102 नॉट आउट ’’ 4 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने काम किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement