NDTV Khabar

बाल नरेंद्र मोदी दिखे ‘चाय बेचते हुए’ तो फोटो हो गई वायरल!

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी गुजराती फिल्म 'हूं नरेंद्र मोदी बनवा मांग छू' का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

935 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाल नरेंद्र मोदी दिखे ‘चाय बेचते हुए’ तो फोटो हो गई वायरल!

बाल नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म का सीन

खास बातें

  1. पीएम मोदी के बचपन की है कहानी
  2. गुजराती में बनी है फिल्म
  3. 17 नवंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली: प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी गुजराती फिल्म 'हूं नरेंद्र मोदी बनवा मांग छू' का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह तस्वीर पीएम नरेंद्र मोदी की असल जिंदगी की नहीं बल्कि फिल्म का सीन है. बॉलीवुड और गुजराती निर्देशक अनिल नरयानी ने इस फिल्म को बनाया है और इस फिल्म में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष को दिखाया है. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन को टाइगर श्रॉफ ने Twitter पर दिया करारा जवाब, उसके बाद हुआ यह बड़ा ऐलान
 
narendra

अनिल नरयानी ने फिल्म पर चर्चा करते हुए कहा, “हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष  की कहानी पर आधारित है, जिसकी कहानी मोटिवेशनल है. इस कहानी को खासकर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया है. हम इस फिल्‍म में उनकी कहानी को इस तर‍ह से पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हों. इस फिल्म में चाइल्ड अभिनेता करण पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन का किरदार निभाया है जो लगभग अभी तक एक दर्जन से भी ज्यादा गुजरती फिल्मो में अभिनय कर चुके हैं.”

यह भी पढ़ेंः रणबीर-माहिरा के बाद अब लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

फिल्म को 17 नंवबर को गुजरात में ही रिलीज करने की योजना है. अनिल की कोशिश है कि फिल्म को अन्‍य भाषाओं में भी डब किया जाए. इस फिल्‍म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन गुजरा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement