प्रिंस नरूला बीवी को लेकर फोटोग्राफर के स्कूटर पर निकले घूमने, बोला- मैं आपकी रेंज रोवर ले रहा- देखें Video

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

प्रिंस नरूला बीवी को लेकर फोटोग्राफर के स्कूटर पर निकले घूमने,  बोला- मैं आपकी रेंज रोवर ले रहा- देखें Video

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटोग्राफर का स्कूटर लेकर घूमने निकले प्रिंस और युविका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. प्रिंस और युविका यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में बिग बॉस विनर प्रिंस फोटोग्राफर का स्कूटर लेकर अपनी बीवी यानी युविका को उस पर घुमाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंस और युविका (Yuvika Chaudhary Video) येलो कलर के स्कूटर पर घूम रहे हैं. 

वहीं, प्रिंस (Prince Narula Video) और युविका (Yuvika Chaudhary) को अपने स्कूटर लेते देख फोटोग्राफर कहता है कि मैं आपकी रेंज रोवर ले रहा हूं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युविका और प्रिंस स्कूटर राइड पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं, फोटोग्राफर प्रिंस की रेंज रोवर में घूम रहे हैं. दोनों के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपने वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. वह अकसर अपने वीडियो से फैन्स का ध्यान खींचते नजर आ जाते हैं. युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' पर हुई थी और साल 2018 में इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. 'बिग बॉस 9' में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी. प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था. बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए. युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो 'हैलो हैलो' में साथ नजर आ चुके हैं.