तीन महीने जॉर्डन में फंसे रहने के बाद साउथ स्टार पृथ्वीराज घर लौटे, तो पत्नी ने यूं दिया रिएक्शन

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज (Prithviraj) करीब तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद शुक्रवार को केरल पहुंचे.

तीन महीने जॉर्डन में फंसे रहने के बाद साउथ स्टार पृथ्वीराज घर लौटे, तो पत्नी ने यूं दिया रिएक्शन

पृथ्वीराज (Prithviraj) जॉर्डन से घर लौटे

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज (Prithviraj) करीब तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद शुक्रवार को केरल पहुंचे. पृथ्वीराज के साथ पुरस्कार विजेता निर्देशक ब्लेसी शुक्रवार सुबह यहां पहुंचे. इनका 58 सदस्यीय दल जॉर्डन (Jordan) के रेगिस्तान में वाडी रम में फंस गया था. पृथ्वीराज और उनकी टीम मलयालम फिल्म 'आजुजीविथम' (Aadujeevitham) की शूटिंग कर रहे थे. कोविड-19 लॉकडाउन के चलते वहां फंसे रहने के बाद शुक्रवार को एयर इंडिया के विशेष विमान के जरिये फिल्म की पूरी टीम केरल पहुंची.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विमान अम्मान से नयी दिल्ली होते हुए यहां पहुंचा. कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इन सभी को पृथक-वास (Isolation) में भेज दिया गया है. जॉर्डन सरकार द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये कदम उठाए जाने के बाद 27 मार्च को फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. और तब से 'आजुजीविथम' (Aadujeevitham) की टीम घर लौटने की कोशिश कर रही थी. बाद में अधिकारियों द्वारा हरी झंडी देने के बाद चालक दल ने जॉर्डन से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और फिर वहां से वे केरल पहुंचे.

पृथ्वीराज (Prithviraj) ने कोच्चि एयरपोर्ट की अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. फोटो में वो मास्क और हाथों में गल्व्स पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे. उनकी फोटो पर फैन्स के साथ-साथ उनकी पत्नी सुप्रिया (Supriya) ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा: 'नया अवतार.' बता दें कि पृथ्वीराज और सुप्रिया ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम अलंकृता है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com