NDTV Khabar

VIDEO: प्रिया प्रकाश ने काटा केक, दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ा कर चेहरे पर लगाया

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश की आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: प्रिया प्रकाश ने काटा केक, दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ा कर चेहरे पर लगाया

प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  1. प्रिया ने काटा केक
  2. दोस्तों ने किया सेलिब्रेट
  3. दौड़ा-दौड़ाकर चेहरे लगाया केक
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश की आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' के कुछ सेकेंड का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि रातोंरात स्टार बन गईं. आलम यह है कि प्रिया प्रकाश का अब कोई भी तस्वीर या वीडियो आने पर लोग देखने के लिए मशगूल हो जाते हैं. एक वीडियो फिर इंस्टाग्राम पर तहलका मचाए हुए है. इस बार प्रिया प्रकाश कुछ अलग तरह की नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरू अदार लव' रिलीज होने के बाद पूरी टीम ने केक काटा, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

Priya Prakash Varrier को 'इशारों' में टक्कर देना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, देखें क्या हुआ इस शख्स का हाल

टिप्पणियां

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को स्टार रोशन अब्दुल और अन्य टीम मेंबर्स केक काट रहे हैं. जिसके बाद सभी मस्ती के मूड में दौड़ा-दौड़ाकर एक दूसरे के चेहरे पर केक लगा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर को यूं ही 'क्वीन ऑफ विंक' नहीं कहा जाता है. आंखों से बात कहने का उनका ये अंदाज वाकई निराला है, और आज भी वे इस तरह के इशारे करती हैं तो अच्छे-अच्छे उनसे घायल हो जाते हैं.
 


वैसे भी प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 50 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है और यहां तक बताया जाता है कि वे एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement