प्रिया प्रकाश वारियर ने कैंडल लाइट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों इंटरनेट पर छा गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है. प्रिया के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने कैंडल लाइट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं तस्वीरें

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) वायरल ग्लैमरस फोटोज

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • कैंडल लाइट में करवाया फोटोशूट
  • श्रीदेवी बंगलो फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

अपने एक वीडियो से देश भर में लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों इंटरनेट पर छा गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है. प्रिया प्रकाश वारियर के फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा गए हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए हैं. इन फोटो में प्रिया प्रकाश वारियर ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इस फोटोज पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Photo) के ये फोटोज कैंडल लाइट की रोशनी में लिए गए हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए वे कैप्शन लिखती हैं- 'रोशनी से प्यार' उनके ग्लैमरस फोटोज पर फैंस कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं एक यूजर वे लिखा- 'ब्युटीफुल' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'यह अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो है'. बता दें कि इन फोटोज पर अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इससे पहले प्रिया का एक बर्गर के साथ वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में वे Levitating के गाने पर लिप्सिंग कर बर्गर को याद करती नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्टर यूज कर अपनी शक्ल को बर्गर में तब्दील कर ले रही हैं. जो देखने में काफी फनी लग रहा है. इसे देख कर यूजर्स के कमेंट्स की लाइन लग गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'श्रीदेवी बंगलो' शामिल है.