Priya Prakash Varrier ने दोस्तों संग यूं मनाया अपना 22 वां जन्मदिन, शेयर किया खूबसूरत Video

साऊथ इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) 28 अक्टूबर को पूरी 22 साल की हो गई हैं. उन्होंने अपना ये जन्मदिन अपने खास दोस्तों के साथ मनाया था, जिसके वीडियो उन्होंने अब शेयर किया है.

Priya Prakash Varrier ने दोस्तों संग यूं मनाया अपना 22 वां जन्मदिन, शेयर किया खूबसूरत Video

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

साऊथ इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. प्रिया को फैन्स के बीच विंक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपने लुक और स्टाइल के लिए काफी फेमस हैं. आए दिन उनके मजेदार डांस देखने को मिलते हैं. वहीं 28 अक्टूबर को उन्होंने अपना 22 वां जन्मदिन मनाया था. इसी खास मौके का उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है '22 और आभारी, इसे खास मेरा प्यार बनाने के लिए धन्यवाद'. उनका ये वीडियो देख फैन्स भी जमकर उन्हें जन्मदिन की बधाई इ रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आपकी स्माइल बहुत प्यारी है', तो किसी ने लिखा है 'जन्मदिन की खूब बधाई, ऐसे ही खुश रहो हमेशा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) साल 2019 में तब सुर्खियों में आई थीं जब उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसमें प्रिया प्रकाश के आंख के इशारे वाले वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'चेक' में देखा गाया था. चंद्रशेखर येलेती ने इसे डायरेक्ट किया था. फिल्म में उनके साथ नितिन और रकुल प्रीत सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.