Priya Prakash Varrier ने रैप सॉन्ग पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, VIDEO हो रहा है वायरल

अपने एक्सप्रेशन से रातों रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है.

Priya Prakash Varrier ने रैप सॉन्ग पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, VIDEO हो रहा है वायरल

Priya Prakash Varrier ने रैप सॉन्ग पर दिया गजब का एक्सप्रेशन

खास बातें

  • Priya Prakash Varrier का नया वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धूम
  • Priya Prakash Varrier ने बिगिनी शूट गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन
  • Priya Prakash Varrier के इंस्टाग्राम पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

अपने एक्सप्रेशन से रातों रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी फोटो और वीडियो की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, प्रिया ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यशराज मुखाते का मशहूर रैप सॉन्ग बिगिनी शूट गाने पर खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर  (Priya Prakash Varrier) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें प्रिया जिस गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं वह रैप सॉन्ग यशराज मुखाते ने खास अंदाज में बनाया है. यशराज मुखाते हाल ही में 'रसोड़े में कौन था' से काफी सुर्खियां बटोरी थी और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में भी रहा था. वहीं प्रिया की बात करें तो उन्होंने कम समय में ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. जब भी वह कोई फोटो और वीडियो शेयर करती है उसपर लाखों की संख्या में लाइक्स आ जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.