Priya Prakash Varrier ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर यूं किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

प्रिया प्रकाश वारियर का ऐसा ही एक वीडयो (Priya Prakash Varrier Video ) खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं.

Priya Prakash Varrier ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर यूं किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

प्रिया प्रकाश वारियर का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश का दिल जीत लिया था. प्रिया प्रकाश वारियर अकसर अपने फैन्स के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का ऐसा ही एक वीडयो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इस वीडियो में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के सॉन्ग 'आंख मारे' पर डांस कर रही हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में हैं.

मौनी रॉय लॉकडाउन के बाद पहली बार निकलीं सफर पर तो कर बैठीं यह गलती, फैन्स ने ली क्लास

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह वीडियो मार्च का है और इस वीडियो के साथ प्रिया ने लिखा है, 'लंदन में आंख मारे.' इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने अंदाज से लंदन में धूम मचाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम (Priya Prakash Varrier Instagram) पर 71 लाख फॉलोअर्स हैं.

शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने खोया संतुलन तो Priyanka Chopra ने यूं थामा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.