प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम एकाउंट किया डिएक्टिवेट, टिकटॉक पर एक्टिव रहती हैं विंक गर्ल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. हालांकि, मलयालम एक्ट्रेस अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम एकाउंट किया डिएक्टिवेट, टिकटॉक पर एक्टिव रहती हैं विंक गर्ल

प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) वारियर ने डिएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम एकाउंट

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने डिएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम एकाउंट
  • एक्ट्रेस ने नहीं बताई कोई खास वजह
  • टिकटॉक पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

अपने एक्सप्रेशंस से सबके दिलों पर छा जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. हालांकि, मलयालम एक्ट्रेस अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के 72 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे. यूं तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट डिएक्टिवेट करने का कोई खास कारण नहीं बताया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने ट्रोल्स से परेशान होकर यह कदम उठाया है और सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बारे में सोचा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को स्क्रीन टाइम ब्रेक की जरूरत थी. इससे इतर यह भी माना जा रहा है कि कुछ समय बाद एक्प्रेशन क्वीन वापस इंस्टाग्राम पर लौट सकती हैं. विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम को तो अलविदा कह दिया है, लेकिन वह टिकटॉक पर अकसर एक्टिव रहती हैं. ओरू अदार लव एक्ट्रेस प्रिया ने मार्च के अंत में टिकटॉक पर डेब्यू किया था और वह तब से ही वहां हमेशा वीडियो पोस्ट करती हैं.

@priya.p.varrier

##mallufingerdown##trending

♬ original sound - vishnupayyanat

@priya.p.varrier

##blinkwithme

♬ original sound - sushmita_shrestha

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.