प्रिया प्रकाश वारियर ने 'तेरे नैना' सॉन्ग पर यूं दिया एक्सप्रेशन, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने 'तेरे नैना' सॉन्ग पर यूं दिया एक्सप्रेशन, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने एक्सप्रेशन से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. अपनी आंखों के इशारों से सबको दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का फिर एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) 'तेरे नैना' (Tere Naina) सॉन्ग पर कमाल का एक्सप्रेशन दे रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) खूब पसंद किया जा रहा है. 

अभिषेक बच्चन को 'नेपोकिड' कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स वीडियो देखने को बाद खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो 'राधा कैसे ना जले (Radha Kaise Na Jale Song)' गाने पर एक्सप्रेशंस देती दिखी थीं. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था. वैसे भी सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लिहाजा उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं.

माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार संग स्टेज पर किया रोमांटिक डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.