NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier को जिस गाने ने रातों-रात बनाया स्टार, उसी पर मामला दर्ज

मलयाली फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने की एक क्लिप ने रातों-रात 18-वर्षीय एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर को देशभर में मशहूर कर दिया. यूट्यूब पर लगभग 2 करोड़ बार देखे जा चुके इस गाने पर विवाद शुरू हो गया है.

276 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier को जिस गाने ने रातों-रात बनाया स्टार, उसी पर मामला दर्ज

मलयाली निर्देशक पर भावना आहत करने का मामला दर्ज.

खास बातें

  1. फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने पर विवाद
  2. मलयाली निर्देशक पर भावना आहत करने का मामला दर्ज
  3. हमने गीत के बोल में बदलाव नहीं किया : उमर लुलु
हैदराबाद: मलयाली फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने और टीजर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया गया फिल्म का पहला गाना मानिक्य मालाराया पूवी ने रिलीज होते है फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और व्हाट्सऐप पर तहलका मचा दिया था. वीडियो की एक क्लिप ने रातों-रात 18-वर्षीय एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर को देशभर में मशहूर कर दिया. यूट्यूब पर लगभग 2 करोड़ बार देखे जा चुके इस गाने पर विवाद शुरू हो गया है. हैदराबाद पुलिस ने आगामी मलयाली फिल्म 'ओरु अदार लव' के निर्देशक उमर लुलु के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उनके खिलाफ यह कार्रवाई गाने के बोल के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद की गई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया गया है कि गाना मुसलमानों की भावनाओं को आहत करने वाला है. 

Valentine's Day 2018: 'अंखियों के तीर' के बाद 'नैनों की बंदूक' चला रहीं प्रिया प्रकाश, Video Viral

देखें, गाने का वीडियो....


हालांकि, निर्देशक लुलु ने बुधवार को दावा किया कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक बात नहीं कही गई है और केरल के एक हिस्से में मुसलमान चार दशक से भी अधिक समय से इस गाने को गाते हैं. लुलु ने कहा, "उत्तर केरल के मालाबार क्षेत्र में शादी और सभी तरह के समाराहों में सी एम ए जब्बर द्वारा लिखा गया यह गाना गाया जाता है. अगर यह तब आपत्तिजनक नहीं था, अब कैसे हो गया?" उन्होंने कहा कि इस बाबत सेंसर बोर्ड को अंतिम फैसला लेना है. लुलु के मुताबिक, "हमने केवल संगीत में बदलाव किया है, गीत के बोल में नहीं." 

Viral Video से सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम पर हिट, देखें Unseen Photos

शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि उमर लुलु द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म के गाने 'मानिक्य मालाराया पूवी' में पैंगबर मोहम्मद की पत्नी के संदर्भ में 'आपत्तिजनक' बात कही गयी है. कारोबारी जहीर अली खान, इंजीनियरिंग के छात्र मुकीत खान और अन्य ने फलकनुमा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जहीर ने आरोप लगाया कि गाने के बोल मुसलमानों की भावनाओं को आहत करते हैं. उन्होंने फिल्म से गाने को हटाने या बोल में परिवर्तन की मांग की है. VIRAL VIDEO में छाईं प्रिया प्रकाश ने NDTV से आंख मारने वाले सीन पर कहा - अचानक ही करवाया गया...

मालूम हो कि, गाने का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर नजर आ रही हैं. शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत में अभिनेताओं का नाम नहीं लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की. जांच के तहत पुलिस गाने पर इस्लामी धर्म गुरुओं की राय लेगा. 

VIDEO: प्रिया प्रकाश से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट : PTI)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement