Priya Prakash Varrier ने फिर चलाया अपनी आंखों का जादू, पार्लर में जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाया अपनी आंखों का जादू, पार्लर में जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
  • पॉर्लर में यूं एक्सप्रेशन देते आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने चलाया अपनी आंखों का जादू
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने आंख के इशारे वाले एक वीडियो से जमकर धूम मचा चुकी हैं और देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. प्रिया का वीडियो वायरल होने के बाद, वह नेशनल क्रश बन गईं थीं. वहीं,  प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके डांस और एक्सप्रेशंस को खूब पसंद किया जाता है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में पार्लर में बैठी एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी आंखों का जादू चलाती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) पार्लर में बैठी हेयर कट ले रही हैं. हालांकि, पार्लर में बैठे-बैठे प्रिया बोर हो जाती हैं, जिसके बाद वह फोन से वीडियो बनाते हुए एक बार फिर अपनी आंखों से इशारे करती नजर आती हैं. इस वीडियो में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पूरी पीपीई किट पहने हुए नजर आ रही हैं. प्रिया का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.