Priya Prakash Varrier दोस्तों के साथ कर रही थीं मस्ती, बिगड़ा बैलेंस और ऊपर गिर पड़ा पानी से भरा टब- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Priya Prakash Varrier दोस्तों के साथ कर रही थीं मस्ती, बिगड़ा बैलेंस और ऊपर गिर पड़ा पानी से भरा टब- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) दोस्तों के साथ कर रही थीं मस्ती

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर दोस्तों के साथ कर रही थीं मस्ती
  • गेम के दौरान ही बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़ा पानी से भरा टब
  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. लेकिन तभी बैलेंस बिगड़ जाता है और पैरों पर टिकाया गया पानी से भरा टब उन सभी के ऊपर गिर पड़ता है. प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.  

Things we do for @thesharannair

A post shared by Priya Prakash Varrier???? (@priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह और उनके दोस्त अपने पैरों पर पानी से भरे टब को टिकाए हुए हैं. इन्हीं में से सभी को एक-एक कर अपने पैरों से जुराबें उतारनी होती हैं. इसमें पहले राउंड में सभी बैलेंस बनाते हुए अपने एक-एक पैर से जुराबें उतार लेते हैं. लेकिन जब दूसरे पैर से जुराबें उतारने की बारी आती है तो बैलेंस बिगड़ जाता है और पानी से भरा टब उनके ऊपर गिर पड़ता है. प्रिया प्रकाश वारियर के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चीजें जो हम करते हैं..."

????

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी थी कि देखते ही देखते उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से ज्यादा हो गई थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. इससे इतर प्रिया प्रकाश वारियर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.