Priya Prakash Varrier का 'लडी लडी' सॉन्ग खूब मचा रहा धमाल, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया मेकिंग Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'लडी लडी' (Ladi Ladi Song) सॉन्ग का मेकिंग वीडियो शेयर किया है.

Priya Prakash Varrier का 'लडी लडी' सॉन्ग खूब मचा रहा धमाल, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया मेकिंग Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग 'लडी लडी' (Ladi Ladi Song) रिलीज हुआ. वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिय पर धमाल मचा दिया. मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'लडी लडी' (Ladi Ladi) सॉन्ग की लोकप्रियता से उत्साहित प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इसका मेकिंग वीडियो क्लिप फैन्स के बीच शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में पूरी टीम और गाने के बारे में बताया.

Tandav Review: राजनीति का 'तांडव' नहीं बल्कि साधारण नाच है सैफ अली खान और Dimple Kapadia की वेब सीरीज

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'लडी लडी' (Ladi Ladi Song) सॉन्ग के मेकिंग वीडियो को शेयर कर लिखा: "लडी लडी ने 1 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं और मैं पूरे क्रू के लिए अपना आभार शब्दों में बयां नहीं कर सकती. डांस में मैं निश्चित रूप पूरी तरह निपुण नहीं हूं, लेकिन रघु थापा और उनकी अद्भुत टीम के समर्थन से मैं इसे कर पाई. सॉन्ग के साथ न्याय करने के लिए मेरी ओर से पूरी कोशिश की गई. मेरा शरीर चकरा गया था और रिहर्सल के अंत तक पूरी तरह से थक गया था. आप सभी को मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद. वाले सभी को धन्यवाद."

तैमूर अली खान ने की घर के बाहर आई गाय की सेवा तो उसके मालिक बजाने लगे 'ओले ओले' गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'लडी लडी' (Ladi Ladi Song) सॉन्ग में बेहतरीन डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. प्रिया का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी.