रूस से लौटने के बाद फ्रेंड्स को मिस कर रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, शेयर किया खास Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) वेकेशन से लौटने के बाद अपने फ्रेंड्स को काफी मिस कर रही हैं. उन्होंने वेकेशन के फोटो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

रूस से लौटने के बाद फ्रेंड्स को मिस कर रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, शेयर किया खास Video

वेकेशन से लौटने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) फ्रेंड्स को कर रही हैं मिस

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर फ्रेंड्स ोको कर रही हैं मिस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • रूस वेकेशन के फोटो वायरल
नई दिल्ली:

विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. आए दिनों उनके अनोखे  वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं.  बता दें कि हाल ही में प्रिया रूस वेकेशन से लौटी हैं. जहां के उन्होंने कई फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किए थे. वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ चिल करती दिखाई दे रही थीं.  वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कुछ मौमोरी शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो खास पसंद की जा रही है. 

फ्रैंड्स को मिस कर रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर
शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने दोस्तों संग रूस के सेंट पीटर्सबर्ग के अन्य खूबसूरत लोकेशन का मजा लिया, वहीं अब रूस से लौटने के बाद अब एक्ट्रेस उन दिनों को याद करते हुए खास तस्वीरों को वीडियो के फॉर्मेट में शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने रोने वाला एक इमोजी भी बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने दोस्तों के साथ खास टाइम स्पेंड किया है और वे अब सभी को याद कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस के भी रिएक्शन देखे जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम 
बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'श्रीदेवी बंगलो' शामिल है.