Priya Prakash Varrier ने बोरियत दूर भगाने के लिए यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने आंख के इशारे वाले एक वीडियो से जमकर धूम मचा चुकी हैं और देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं.

Priya Prakash Varrier ने बोरियत दूर भगाने के लिए यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

Priya Prakash Varrier के डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
  • बोरियत दूर करने के लिए किया डांस
  • एक्सप्रेशंस ने भी मचाई धूम
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने आंख के इशारे वाले एक वीडियो से जमकर धूम मचा चुकी हैं और देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके डांस और एक्सप्रेशंस को खूब पसंद किया जाता है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'नैनोवाले ने' सॉन्ग पर जमकर डांस कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने रक्षाबंधन पर बहन अमृता के लिए शेयर की पोस्ट, बोलीं- एक भाई हो जो हर कीमत पर मेरी रक्षा करेगी

Bigg Boss 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा, यह एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Dance Video) इस वीडियो में कमाल के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं. यही नहीं, प्रिया प्रकाश वारियर ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर भी जोरदार डांस किया है. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो को उन्होंने बोरियत दूर करने के लिए बनाया है. 

The Kapil Sharma Show में सोनू सूद ने किया खुलासा, बताया क्यों की प्रवासी मजदूरों की मदद

मोनालिसा ने नेहा कक्कड़ के गाने 'कोका-कोला' पर दिए जबरदस्त पोज, इंटरनेट पर Video ने मचाई धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.