लो आ गया प्रिया प्रकाश का एक और VIDEO, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे WoW!

अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही वायरल हो जाता है.

लो आ गया प्रिया प्रकाश का एक और VIDEO, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे WoW!

प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश का आया एक और वीडियो
  • ब्लैक कलर की ड्रेस में आई नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. ऐसे में एक प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस बार प्रिया ने किसी एक्टिंग का या फिर वीडियो पोस्ट नहीं किया है, बल्कि वह बेहद ही खूबसूरत अंदाज में शूट के लिए तैयार दिख रही हैं. ब्लैक कलर के ड्रेस में प्रिया प्रकाश अपनी आने वाली फिल्म 'ओरू अदार लव' प्रमोशन के लिए शूट करा रही हैं. उनके साथ को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ भी साथ में दिखाई दिए. प्रिया अपने आंखों के अंदाज से काफी पहचानी गईं.

Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर
 

 

A post shared by Movie Bubbles (@moviebubbles) on


बता दें कि 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.
 

VIDEO: कैमरे के सामने प्रिया प्रकाश बोलीं, 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया...'

बता दें प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था.

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं- समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com