Priya Prakash Varrier: बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने लगाया काला टीका, फैन्स बोले- Aweee

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बचपन की तस्वीर जारी की है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं.

Priya Prakash Varrier: बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने लगाया काला टीका, फैन्स बोले- Aweee

प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अब तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन वे इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं, और पूरे देश में चर्चा बटोरती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम (Malayalam) फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' सितंबर में रिलीज होगी. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो और तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता हैं. प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बचपन की तस्वीर जारी की है, जिसमें बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने माथे और गाल पर काला टीका लगाया है. इसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं.

Priya Prakash Varrier के एक्सप्रेशन्स के बाद उनकी आवाज भी कर देगी घायल, देखें Video

प्रिया ने अपने बचपन की तस्वीर 10 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स तस्वीर पर 'क्यूट', 'स्वीट', 'लिटिल एंजल', 'जोरदार', 'Awee' जैसे कमेंट कर रहे हैं. फोटो में प्रिया बॉय कट लुक में नजर आ रही हैं. उनकी मुस्कान देखते ही बन रही है और वे फोटो में ब्लैक एंड रेड ड्रेस में बेहद क्यूटली पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा कि बचपन से ही वह पोज देना जानती थीं.

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...
 

 

Pose game going strong since forever

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Priya Prakash Varrier को मिल गया रियल लाइफ Teddy, यूं कसकर लगाया गले

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे.
Priya Prakash Varrier को को-स्टार ने भेजा लव-लेटर, Video में देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन...

प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com