Priya Prakash Varrier: जादुई मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर, फैन्स बोले- झक्कास.. देखें Video

इंटरनेट पर अपने आंख मटकाने की वजह से सनसनी क्वीन बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने मुस्कान के लिए भी काफी मशहूर हैं.

Priya Prakash Varrier: जादुई मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर, फैन्स बोले- झक्कास.. देखें Video

झूला झूलती हुईं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश ने पोस्ट की वीडियो
  • झूले पर झूलती आई नजर
  • फैन्स ने कुछ यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर अपने आंख मटकाने की वजह से सनसनी क्वीन बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने मुस्कान के लिए भी काफी मशहूर हैं. प्रिया प्रकाश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) भी इसी साल रिलीज होने का अनुमान है. प्रिया प्रकाश ने अपने जादुई मुस्कान के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह झूले पर झूलती हुई नजर आई. इस वीडियो पर फैन्स काफी तारीफ करते हुए दिखे.

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


बता दें, इस गाने में प्रिया प्रकाश के पुराने वाले एक्सप्रेशंस कायम हैं और उनका प्यारा-सा चेहरा इनको और भी खास बना देता है. एक फैन ने उनके इस मुस्कान को देखते हुए झक्कास भी बोला. हाल ही में उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का गाना 'फ्रीक पेन्ने' रिली हुए, जिसमें रोशन उनके इश्क में दीवाने दिख रहे हैं. माहौल और गाना दोनों ही कमाल के हैं लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशंस यहां भी धमाकेदार हैं. उनकी मुस्कान, उनकी यूएसपी है. 

VIDEO: प्रिया प्रकाश ने काटा केक, दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ा कर चेहरे पर लगाया

'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म रिलीज होने से पहले प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com