NDTV Khabar

काम की तलाश में भटक रहीं Priya Prakash Varrier, खुद को बताया बेरोजगार

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' के को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ तस्वीर साझा करते हुए, खुद को बेरोगजार बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काम की तलाश में भटक रहीं Priya Prakash Varrier, खुद को बताया बेरोजगार

प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  1. रोशन अब्दुल के साथ दिखीं प्रिया प्रकाश
  2. रोमांटिक अंदाज में नजर आईं जोड़ी
  3. बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार प्रिया
नई दिल्ली: अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी फैलानी वाली प्रिया प्रकाश वारियर की पॉपुलैरिटी के बारे में जितना भी कहा जाए, कम होगा. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते है. प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐसा लगता है कि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं होगी. लेकिन ये क्या प्रिया तो खुद को जॉबलेस बता रही हैं. शनिवार को इंटरनेट सनसनी ने अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' के को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ तस्वीर साझा करते हुए खुद को बेरोगजार बताया है.

लो आ गया प्रिया प्रकाश का एक और VIDEO, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे WoW!
 
 

_

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

तस्वीर में प्रिया और रोशन क्यूटली पोज कर रहे हैं. प्रिया के हाथों में लाल गुलाब है और तस्वीर का बैकग्राउंड काफी रोमांटिक नजर आ रहा है. इसमें प्रिया येलो और व्हाइट लुक जबकि रोशन रेड टी-शर्ट और डेनिम पहने पोज दे रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए प्रिया लिखती हैं, "जब आप बेरोगजार घूम रहे हो, लेकिन कोई तुम्हारे साथ हमेशा पोज देने और तस्वीर खींचने के लिए तैयार हो."

Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर

खबरें गर्म हैं कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म 'सिम्बा' से उनका नाम जोड़ा जा चुका है. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. ऐसे में प्रिया ने खुद को बेराजगार क्या बताया है, इसकी जानकारी नहीं.
 
क्या आपने देखा Priya Prakash का डांस? Video में देखें कैसे 'हवा-हवा' पर लोगों के साथ झूमीं प्रिया

टिप्पणियां
बता दें प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था.

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement