Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

इंटरनेट की सनसनी गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'Oru Adaar Love' का सॉन्ग फ्रीक पेन्ने (Freak Penne) कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था.

Priya Prakash Varrier के गाने पर बच्चे ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

Priya Prakash Varrier ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश ने शेयर किया वीडियो
  • बच्चा कर रहा था डांस
  • 'ओरु अदार लव' फिल्म का गाना है फ्रीक पेन्ने
नई दिल्ली:

इंटरनेट की सनसनी गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'Oru Adaar Love' का सॉन्ग फ्रीक पेन्ने (Freak Penne) कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हो चुका है. यह सॉन्ग इतना पॉपुलर हो चुका है, बच्चा-बच्चा इस पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. जी हां, साल के शुरुआत में प्रिया प्रकाश के इसी फिल्म की एक सीन वेलेंटाइन डे पर वायरल हुआ था, जिसमें वह आंख मटकाती हुई दिखीं. इस वीडियो को देश भर में इतना देखा गया कि वह बड़ी स्टार बन गईं. प्रिया की फिल्म 'ओरु अदार लव' इसी साल जल्द ही रिलीज होने वाली है. प्रिया प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा उनके गाने पर डांस स्टेप करता हुआ नजर आया.

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

प्रिया प्रकाश द्वारा शेयर करने के सिर्फ एक घंटे के भीतर लगभग एक लाख बार देख लिया गया. इस वीडियो में बच्चा काफी स्टाइलिश अंदाज में ड्रेसअप होकर प्रिया प्रकाश का हाल ही में रिलीज हुए गाने पर मस्त होकर डांस कर रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


बता दें, इस गाने में प्रिया प्रकाश के पुराने वाले एक्सप्रेशंस कायम हैं और उनका प्यारा-सा चेहरा इनको और भी खास बना देता है. रोशन उनके इश्क में दीवाने दिख रहे हैं. माहौल और गाना दोनों ही कमाल के हैं लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशंस यहां भी धमाकेदार हैं. उनकी मुस्कान, उनकी यूएसपी है.

VIDEO: प्रिया प्रकाश ने काटा केक, दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ा कर चेहरे पर लगाया

देखें Video:


'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म रिलीज होने से पहले प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com