Priya Prakash Varrie ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, खूब देखी जा रहीं Photos

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनकी फोटोज खूब देखी जा रही हैं.

Priya Prakash Varrie ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, खूब देखी जा रहीं Photos

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो फैन्स के बीच वो लगातार शेयर कर रही हैं. अपने एक्सप्रेशन से सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अब देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का अंदाज देखने लायक है.

Madhuri Dixit ने 'माई नी माई' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) तस्वीरें में व्हाइट और रेड ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में उनके साथ एक शख्स और भी दिख रहा है. उन्होंने दो दिन पहले ही फोटो को शेयर किया है. तस्वीरों को अब तक एक लाख 23 हजार से बार देखा जा चुका है. साथ ही फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो 'राधा कैसे ना जले' गाने पर एक्सप्रेशंस देती दिखी थीं. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

पाकिस्तान के इस क्यूट बच्चे ने सोनू सूद को भेजा मैसेज, बोला- मैं अहमद शाह हूं... देखें क्यूट Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.