प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सिंगिंग में चलाया जादू, 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग गाकर जीता फैन्स का दिल- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सिंगिंग में चलाया जादू, 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग गाकर जीता फैन्स का दिल- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का हर अंदाज जुदा होता है. कभी आंखों के इशारों से तो कभी नए अंदाज में फोटोशूट से वो हमेशा ही फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अब फिर से अपना नया रूप दिखाया है और वो रूप है सिंगिंग का. एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का मशहूर सॉन्ग 'चन्ना मेरेया' (Channa Mereya) गा रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

उर्वशी रौतेला ने 'ठुमका' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, खूब वायरल हो रहा Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का इससे पहले ऐसा अंदाज देखने को नहीं मिला था. उन्होंने 5 दिन पहले वीडियो को अपने एकाउंट पर पोस्ट किया था. अभी तक इसे 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनकी सिंगिंग पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं हाल ही मे उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस 'राधा कैसे ना जले' (Radha Kaise Na Jale Song) गाने पर एक्सप्रेशंस देती दिखी थीं. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

Madhuri Dixit ने 'तम्मा तम्मा' सॉन्ग पर डांस से मचाया तहलका, धक-धक गर्ल का Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.