NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier सिगरेट के कश लगाती आईं नजर, 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर हुआ वायरल

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की आने वाली फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier सिगरेट के कश लगाती आईं नजर, 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर हुआ वायरल

'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)

खास बातें

  1. प्रिया प्रकाश की आने वाली है 'श्रीदेवी बंग्लो'
  2. रिलीज हुआ ट्रेलर
  3. बोनी कपूर ने भेजा नोटिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की आने वाली फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी (Sridevi) के नाम का किरदार निभा रही हैं. 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि न तो कोई डायलॉग है और प्रिया प्रकाश (Priya Prakash) के अलावा न ही कोई अन्य किरदार दिखाई दिया. सिर्फ एक म्यूजिक चल रही है और अकेलीपन से जूझ रहीं प्रिया प्रकाश किसी के सपोर्ट की तलाश में हैं. ट्रेलर में प्रिया पार्टी करती हैं, स्विंमिंग करती है, रनिंग करती हैं लेकिन इसके बावजूद वह अकेली रहती हैं. ट्रेलर खत्म होने पर दाएं तरफ फिल्म का लोगो आता है और बाएं ओर टब में लेटी हुई एक्ट्रेस का पैर बाहर निकला हुआ दिखाई देता है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर इस फैन को सिखाए डांस के गुर, Video हुआ वायरल


देखें ट्रेलर-

आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

प्रिया प्रकाश (Sridevi) की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) के इस ट्रेलर को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. ट्रेलर की शुरुआत में 'विद लव.. श्रीदेवी' साइन करने के बाद प्रिया प्रकाश एक बच्ची को कॉपी थमा देती हैं. इसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन वह आखिर में अपने बंग्लो में कैद हो जाती हैं. फिलहाल ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है. 

Javed Akhtar Birthday Special:'जादू' ने खुले आसमान के नीचे बिताईं कई रातें और यूं बनें 'जावेद', पढ़ें 10 बातें

टिप्पणियां

बोनी कपूर (Boney Kapoor) द्वारा फिल्ममेकर्स को भेजा गया नोटिस फिल्म टाइटल से श्रीदेवी (Sridevi) का नाम और उनके लाइफ से जुड़ी चीजों को हटाने के लिए था. विवादों में फंसे डायरेक्टर प्रशांत ने टीओआई से कहा, 'नोटिस में, बोनी कपूर ने हमारी फिल्म के नाम व बायोपिक बनाने के खिलाफ कई ऑब्जेक्शन किए हैं. वह चाहते हैं कि हम 24 घंटे के भीतर फिल्म के नाम बदल दें. हमने उन्हें विस्तृत रूप से जवाब दे दिया है कि श्रीदेवी सिर्फ एक कॉमन नाम है और इस पर आपत्ति उठाने को कोई लॉजिक नहीं. यह एक सिर्फ इत्तेफाक है कि हमारी फिल्म में जो एक्ट्रेस का किरदार है, उसका नाम श्रीदेवी है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement