प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अब ये काम, बोलीं- कोई गलती हो तो...देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है और उसके साथ लिखा है कि कोई गलती हो तो...

प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अब ये काम, बोलीं- कोई गलती हो तो...देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
  • अब प्रिया प्रकाश वारियर करेंगी ये काम
  • अपने एक्सप्रेशंस की वजह से आई थीं सुर्खियों में
नई दिल्ली:

फिल्म 'ओरू अदार लव' की मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पिछले साल अपनी आंखों के इशारे से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब वही प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर रही हैं. लेकिन इस बार वह अपने एक्सप्रेशंस से नहीं बल्कि अपनी सुरीली आवाज से फैंस का दिल जीतने की कोशिश करेंगी. मलयालन एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपकमिंग फिल्म 'फाइनल्स' में एक रोमांटिक गाना गाती दिखाई देंगी. इस बात की जानकारी खुद प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म 'फाइनल्स' के लिए गाना गाते दिखाई दे रही हैं. 

Kabir Singh Movie Review: इश्क और बर्बादी का बेमजा कॉकटेल है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने संगीत को अपनी दूसरी पसंद बताया है. इस वीडियो को साझा करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने लिखा 'फाइनल्स फैमिली का सदस्य बनकर मैं अपने आपको काफी भाग्यशाली मान रही हूं. यह पहली बार है जब मैं किसी मूवी के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हूं. यह मेरे लिए काफी खास और शानदार अनुभव रहा है. संगीत हमेशा से मेरी दूसरी पसंद रहा है. इसलिए मैं आशा करती हूं कि आप लोग इस गाने को पंसद करेंगे और कोई गलती हो तो कृपया उसे अनदेखा करें.' इस पोस्ट के जरिए प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने पहले गाने को एक खास अनुभव बताया है. एक्सप्रेशन क्वीन के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस के मन में गाने को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

International Yoga Day 2019: शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा ने सिखाए योग के गुर, देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं. ऑरेंज स्कर्ट, व्हाइट टॉप में प्रिया प्रकाश वारियर का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी, इसके साथ ही वे देश की चहेती बन बैठी थीं. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि अब उनके इंस्टाग्राम पर 70 लाख फॉलोअर्स मौजूद हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ओरू अदार लव में सराहा गया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...